X

बॉलीवुड को नहीं मिलती माधुरी दीक्षित, अगर सुरेश वाडेकर उस दिन हाँ बोल देते – Madhuri Dixit Marriage Proposal to Suresh Wadkar

Madhuri Dixit

शादी का प्रपोजल Madhuri Dixit Marriage Proposal

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित आज करोड़ों दिलों की धड़कन है। उस दौर में उनकी हर फैन माधुरी जैसा दिखना चाहती थी। बात तब की हैं जब माधुरी ने फिल्मों में काम करना शुरू नहीं किया था। माधुरी के पिता उनके लिए एक अच्छे से लड़के की तलाश कर रहे थे। तभी उन्हें सिंगर सुरेश वाडेकर के बारे में पता चला। सुरेश उस समय स्ट्रगल कर रहे थे और तब तक उनका इतना नाम भी नहीं हुआ था। माधुरी के पिता ने अपनी बेटी की शादी का प्रपोजल सुरेश तक पहुँचाया।

अगर उस समय माधुरी की शादी सुरेश वाडेकर से हो जाती, तो मुमकिन था कि माधुरी फिल्मों में करियर बनाने को तवज्जो नहीं देती और बॉलीवुड को उसकी धक् धक् गर्ल नहीं मिल पाती। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। सुरेश वाडेकर ने इस रिश्ते के लिए मना कर दिया। इससे कुछ समय बाद माधुरी को उनकी पहली फिल्म अबोध का ऑफर मिल गया। इसके बाद माधुरी ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा और एक के बाद एक हिट फिल्में देनी शुरू कर दी।

क्या थे शादी से इंकार के कारण Madhuri Dixit Marriage Proposal to Suresh Wadkar

सुरेश वाडेकर ने शादी से इंकार क्यों किया, इसके पीछे की वजह बड़ी साधारण थी। सुरेश माधुरी से 12 साल बड़े थे और उन्हें लगा कि माधुरी उनके मुकाबले बहुत पतली दुबली हैं। वजह जो भी रही हो लेकिन सुरेश के प्रपोजल को ठुकराने से माधुरी के करियर को नई दिशा मिल गई।

Read This –

गोविंदा के बेस्ट डायलॉग्स कौनसे हैं ?

 

Categories: Gossip