X

कैसे मिली नरगिस फाखरी को हॉलीवुड मूवी | How did Nargis Nargis Fakhri get Hollywood movie ?

How did Nargis Nargis Fakhri get Hollywood movie

2015 में नरगिस फाखरी को एक हॉलीवुड मूवी स्पाई में काम करने का मौका मिला। मेलिसा मैक्कार्थी, जेसन स्टैथम, रोज़ बायर्न, मिरांडा हार्ट, बॉबी कैनवले, एलीसन जेनी और जूड लॉ स्टारर यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर थी।

उसे यह असाइनमेंट कैसे मिला, यह एक दिलचस्प कहानी थी। नरगिस ने एक इंटरव्यू में बताया था “मुझे स्पाई की पेशकश करने से कुछ साल पहले मैं निर्देशक पॉल फीग और उनकी पत्नी लॉरी से मिली थी। पॉल और उनकी पत्नी अंतरराष्ट्रीय सिनेमा के बड़े फैंस हैं। उन्हें मेरे द्वारा किए गए काम के बारे में पता था।

फिर एक दिन, रात के खाने के दौरान उन्होंने पूछा कि क्या मुझे इस भूमिका में दिलचस्पी होगी। मेरे किरदार का नाम लिया था। जब उन्होंने भूमिका के बारे में बताया और मुझे स्पाई के बारे में बताया, तो मुझे पता था कि यह एक ऐसा अच्छा अवसर था। मुझे कहानी पसंद आई और मुझे उनकी अन्य फिल्में पसंद आईं जैसे ब्राइड्समेट्स और द हीट। साथ ही मुझे अपने किरदार से प्यार था। तो मैंने इस ऑफर लो एक्सेप्ट कर लिया।”

नरगिस को एक काबिल एक्शन टीम के साथ करीब एक हफ्ते तक ट्रेनिंग करनी थी। उन्होंने बताया “हम दिन में लगभग छह घंटे ट्रेनिंग किया करते थे और मैं कुछ प्रैक्टिस करने के लिए अपने कमरे में वापस चली जाती थी। मैंने कोरियोग्राफ किए गए सीक्वेंस सीखे। लेकिन सेट पर चीजें गलत हो सकती हैं और ऐसा हुआ और मुझे चोट लगी। लेकिन सब कुछ वर्थ ही था।”

नरगिस को हॉलीवुड सितारों के साथ काम करना बहुत पसंद था। “मेलिसा मैकार्थी के साथ काम करना बहुत ही आसान था। वो असल में बेहद मनोरंजक और केयरिंग हैं। जूड लॉ के साथ चैट करना आसान था और जेसन स्टैथम वास्तव में मजाकिया व्यक्ति थे। महिलाएं बेहद मिलनसार और सोशल थीं। रोज़, मिरांडा और टीम के बाकी लोग इतने आसान थे और सच में सब हमेशा ख़ुशी का माहौल बनाके रखते थे।

मुझे लगता है कि मेरे लिए शूटिंग का पूरा शेड्यूल बहुत ही रोमांचक और मजेदार था। मेरा कहना है कि यह मेरे अब तक के सबसे आरामदायक और मजेदार शूट में से एक था। मुझे वास्तव में सबके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। वास्तव में, मेरा वक़्त इतने अचे से गुज़रा सबके साथ की मैंने एक हफ्ता और निकला सबके साथ रहने को। ”

अब बॉलीवुड में वापसी की तैयारी कर रही नरगिस अपनी प्यारी स्पाई टीम में वापसी कर सकती हैं, क्योंकि इसके सीक्वल की चर्चा है। इस बारे में अधिक जानकारी के लिए बने रहें।

Categories: News